प्रशिक्षुता के लिए कवर पत्र - नौकरियां







+

प्रशिक्षुता नौकरी के लिए कवर पत्र भविष्य-प्रतिभा वेबसाइट पर अपने कवर पत्र लेखन हम आपको आवेदन प्रक्रिया में लिखेंगे पत्र कवर एकीकृत है। आप एक भूमिका के लिए आवेदन करते हैं, आप अपने कवरिंग नोट लिखने के लिए एक पाठ बॉक्स देखेंगे आरंभ करने के लिए - रजिस्टर इसे यहाँ बाहर भरने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं।: एक शब्द दस्तावेज़ में कवर पत्र लिखने और आप गलतियों वर्तनी और विराम चिह्न के लिए जाँच ऐसा है तो फिर आवेदन में पेस्ट अपने काम के उदाहरण प्रदान करना लाभप्रद है और अन्य उम्मीदवारों से अलग कर देगा। यह कम रखो, तुम एक व्यक्ति और अपने अनुभव के रूप में आप के बारे में दिलचस्प मिल जाएगा मुख्य बिंदुओं नियोक्ताओं के बारे में बात करना चाहते हैं। एक पेशेवर टोन का प्रयोग करें, लेकिन यह उद्योग के साथ रखने में है सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए एक कानून इंटर्नशिप के लिए आवेदन एक waitressing स्थिति की तुलना में एक अधिक पेशेवर स्वर की आवश्यकता होगी। एक औपचारिक परिचय के साथ शुरू, आप यह पाया है, जहां के लिए आवेदन करने और वे आगे की जानकारी के लिए जुड़ा हुआ है, जो अपने CV का उल्लेख करना चाहिए कि कर रहे हैं क्या भूमिका का उल्लेख है। आप के लिए आवेदन कर रहे हैं भूमिका की बारीकियों की ओर ध्यान खींचने, कंपनी के लिए काम करने में रुचि रखते हैं, के बारे में क्यों बात करते हैं, और कौशल वे इच्छा दूसरे पैराग्राफ में एक व्यक्ति की भूमिका के लिए सही होगा कि कैसे आप के रूप में उजागर करना चाहिए। आप किसी भी प्रासंगिक कार्य अनुभव, गतिविधियों, हितों या योग्यता के बारे में बात करें। आप काम करना चाहते हैं के बारे में क्यों एक सुविचारित और रोमांचक बयान के साथ खत्म होती है और आप संगठन के लिए सकारात्मक योगदान कैसे कर सकता है। नीचे एक कवर पत्र का एक उदाहरण है: प्रिय सुश्री रजत, मैं भविष्य प्रतिभा वेबसाइट पर विज्ञापन के रूप में, सेक्विन समूह के साथ सामाजिक मीडिया विपणन प्रशिक्षु के लिए लागू करने के लिए लिख रहा हूँ। मैं अपने अनुभव और आप की आवश्यकता योग्यता जो विवरण मेरे CV संलग्न है। मैं आप सामाजिक मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग कर अनुभव रहा है, और एक टीम में अच्छी तरह से काम करने के महत्व पर जोर के रूप में अपने संगठन के लिए काम करने में विशेष रूप से दिलचस्पी है। मैं डिजिटल मीडिया में एक गहरी रुचि है, और मैं अच्छी तरह से मजा जो इस क्षेत्र में काम कर रहे कुछ अनुभव हासिल करने के लिए एक अच्छी तरह से जाना जाता दान के साथ एक स्वयंसेवक प्लेसमेंट के बाहर की मांग की है। मैं सेक्विन समूह शुरू कंपनियों के लिए पेशेवर सेवाएं प्रदान करता है कि अपनी वेबसाइट से देख सकते हैं और मैं व्यापार में मेरी योग्यता और सामाजिक मीडिया में मेरे अनुभव ने मुझे इस भूमिका के लिए आदर्श उम्मीदवार बनाने कि लग रहा है। तुम मेरे CV से देख सकते हैं, मैं, पारस्परिक और टीम कौशल को साबित किया है बिक्री टीम के एक सदस्य के रूप में सकारात्मक भाग लेने whilst के Morrisons के लिए एक खुदरा सहायक के रूप में पिछले 3 वर्षों के लिए सफलतापूर्वक भाग के समय काम कर रही है। मैं जल्दी और जानने के लिए और विस्तार करने के लिए संख्यात्मक कार्यो और ध्यान के लिए एक योग्यता है के लिए उत्सुक है, जो एक सफल छात्र रहे हैं। इसके अलावा, मैं एडोब सॉफ्टवेयर के साथ अनुभव वांछनीय है कि समझते हैं। मैं इस कार्यक्रम और एडोब के साथ अपने काम के उदाहरण का उपयोग करते हुए अनुभव Harrismith पर अपने पोर्टफोलियो में पाया जा सकता है। अपने आवेदन पर विचार करने के लिए समय लेने के लिए धन्यवाद और आप किसी भी अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो ऊपर उपलब्ध कराई गई जानकारी पर मुझसे संपर्क करें। सादर, हेरिएट स्मिथ आप अपने नए भयानक कवर पत्र का उपयोग करने के लिए हमारे नवीनतम भूमिकाओं पर एक नजर डालें।